CSK vs PBKS Live Score IPL 2024: पंजाब ने चेन्नई के घर में घुसके उस को 7 विकेट से हराया!

CSK 162/7 (20) PBKS 163/3 (17.5)

टॉस जीत कर पंजाब ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया था, PBKS के गेंदबाज़ो की शानदार बोलिंग के चलते CSK सिर्फ 162 रन्स ही बना सकी, फिर जब PBKS बल्लेबाज़ी करने आयी तो उसके बल्लेबाज़ों की किफायती बल्लेबाज़ी के बदौलत लखनऊ ने ये मैच 7 विकेट से जीत लिया!

Harpreet Brar | Player of the Match PBKS

पंजाब के हरप्रीत बरार ने शान दार गेंदबाज़ी करते हुए 4 ओवर में 17 रन्स दे कर 2 विकेट लिए!
PBKS
”यह गेंदबाजी करने के लिए अच्छा विकेट था और राहुल ने भी वास्तव में अच्छी गेंदबाजी की। मैं 6 साल से खेल रहा हूं, इसलिए मेरा आत्मविश्वास काफी ऊंचा है। अब खेल के इन दिग्गजों को गेंदबाजी करना सामान्य लगता है, मैं सिर्फ अपनी ताकत के अनुसार गेंदबाजी करता हूं। ईमानदारी से कहूं तो, मैं विकेट के बारे में नहीं सोचता, मेरा लक्ष्य केवल ढेर सारी डॉट गेंदें फेंकना है और डॉट गेंदों से विकेट बनते हैं।”

Sam Curran | PBKS Captain:

बहुत खुश। जब भी आप चेन्नई आते हैं और दो जीत हासिल करते हैं, तो हमेशा एक विशेष एहसास होता है। पिछले साल की तरह, हमने अपने घरेलू मैदान पर बहुत सारे मैच हारे और दूर जीत हासिल की, इसी तरह का पैटर्न सामने आया। हम ऐसी स्थिति में हैं जहां हमें अपने सभी मैच जीतने हैं, हम कुछ ही दिनों में उसी प्रतिद्वंद्वी से भिड़ेंगे।

Ruturaj Gaikwad | CSK captain

शायद 50-60 रन कम, जब हमने बल्लेबाजी की तो पिच अच्छी नहीं थी, बाद में यह बेहतर हो गई। प्रभाव नियम के साथ भी, हम काफी कम थे। मैंने (अभ्यास सत्र के दौरान) टॉस का अभ्यास किया है, मैच में यह अच्छा नहीं हो रहा है, निश्चित नहीं हूं कि क्या करूं। सच कहूं तो, जब मैं बीच में (टॉस के लिए) जाता हूं तो दबाव में होता हूं।

Leave a comment