MI vs LSG Live Score, IPL 2024: अपने घरेलु मैदान में लखनऊ ने मुंबई को 4 विकेट से हराया

MI 144/7 (20) LSG 145/6 (19.2)

टॉस जीत कर लखनऊ ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया था, LSG के गेंदबाज़ो की शानदार बोलिंग के चलते MI सिर्फ 144 रन्स ही बना सकी, फिर जब लखनऊ बल्लेबाज़ी करने आयी तो ‘मार्कस स्टोइनिस’की किफायती बल्लेबाज़ी के बदौलत ,लखनऊ ने ये मैच 4 विकेट से जीत लिया!

Marcus Stoinis: POM

LSG के आल राउंडर ”मार्कस स्टोइनिस” ने 45 बॉल्स में 62 रन्स की किफायती पारी खेली!
”टिम डेविड की तुलना में मेरा उपनाम (हल्क) लंबे समय से है। नई गेंद से गेंदबाजी करना अच्छा लगा. अच्छी भूमिका. मुझे पावरप्ले में तीन गेंदबाजी करने की उम्मीद नहीं थी। मुझे लगा कि विकेट ठीक है. हम लिफाफा आगे बढ़ा सकते थे और तेजी से रन बना सकते थे। लेकिन यह थोड़ा पेचीदा है. यह एक खींची हुई गेंद थी जिस पर मैं आउट हो गया। यह थोड़ा अटक गया. आउट होना निराशाजनक था.”

KL Rahul: LSG Captain

LSG
165-170 ने इसे प्रतिस्पर्धी खेल बना दिया होगा। इस विकेट से सामंजस्य बिठाने में समय लगता है. हमारे गेंदबाजों ने अच्छा प्रदर्शन किया और उन पर दबाव बनाया. जब आप वे दो अंक प्राप्त करते हैं तो हमेशा खुश रहते हैं। हमें टूर्नामेंट के अंत में गति हासिल करने की जरूरत है और गति मदद करती है।

Hardik Pandya: MI Captain

मुझे लगता है कि शुरुआती विकेट खोने से उबरना मुश्किल होता है और आज हम ऐसा नहीं कर सके। आपको अभी भी गेंद को देखना होगा और हिट करना होगा। हम उन गेंदों को चूक गए और आउट हो गए, हमारा अब तक का सीजन इसी तरह का रहा है। मेरा हमेशा से यह मानना रहा है कि आप ऊपर उठेंगे और ऊपर ही रहेंगे, बस आपको अपना सब कुछ देना होगा। इस खेल से बहुत सी बातें सीखने को मिलती हैं। यह शानदार रहा.

Leave a comment