SRH vs RR Highlights, IPL 2024, Live Score: बोहोत करीबी मुकाबले में हैदराबाद ने राजिस्थान को 1 रन्स से मात दी!

SRH 201/3 (20) RR 200/7 (20)

टॉस जीत कर SRH ने पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला लिया था, नितीश रेड्डी और क्लासेन की तूफानी बल्लेबाज़ी के बदौलत SRH ने 201 रन्स बनाए थे, जिसको राजिस्थान के बल्लेबाज़ चेस ना कर सके और 20 वे ओवर में भुवनेश्‍वर कुमार की शानदार गेंदबाज़ी के चलते SRH ने ये मैच 1 रन्स से जीत लिया!

Bhuvneshwar Kumar: POM

SRH के भुवनेश्‍वर कुमार ने शान दार गेंदबाज़ी करते हुए हायर स्कोरिंग गेम में किफायती ओवर दाल कर 4 ओवर में 41रन्स दे कर 3 विकेट लिए!
SRH
”आखिरी ओवर में कोई चर्चा नहीं हुई थी , सिर्फ सही लाइन और लेंथ पर ध्यान केंद्रित था।’ सिर्फ दो अच्छी गेंदें फेंकने के बारे में सोच रहा था, कुछ भी हो सकता था. मैं ज्यादा नहीं सोच रहा था, सिर्फ प्रक्रिया पर ध्यान केंद्रित कर रहा था। आज गेंद इतनी ज्यादा स्विंग हुई, पता ही नहीं चल रहा, वास्तव में गेंदबाजी का आनंद आया। आज सौभाग्य से विकेट मिल गये.”

Cummins | SRH captain:

यह एक अद्भुत मैच था. जहां कुछ भी हो सकता है वह टी20 क्रिकेट है, भुवी ने आखिरी गेंद पर अच्छा अंजाम दिया. आप बीच में कुछ विकेट लेने की कोशिश करते हैं. नटराजन अच्छे यॉर्कर गेंदबाज हैं, सौभाग्य से हमें कुछ विकेट मिले। यहां कुछ मैच खेले, सोचा कि 200 रन का लक्ष्य हासिल किया जा सकता था। वह (नीतीश रेड्डी) परिस्थितियों को बहुत अच्छी तरह से प्रस्तुत करता है, वह अद्भुत है, क्षेत्ररक्षण में शानदार है, गेंद के साथ भी कुछ ओवर देता है।

Sanju Samson | RR captain:

हमने इस सीज़न में कुछ बेहद करीबी मैच खेले हैं, उनमें से कुछ जीते हैं और एक हारे हैं। जिस तरह से उन्होंने संघर्ष किया, उसके लिए SRH के गेंदबाजों को श्रेय दिया जाता है। आईपीएल में गलती की गुंजाइश बहुत कम होती है. खेल तब तक पूरा नहीं होता जब तक वह पूरा न हो जाए। नई गेंद के खिलाफ बल्लेबाजी करना कठिन था और जब यह पुरानी हो गई तो यह आसान हो गया।

Leave a comment