KKR vs MI Highlights, IPL 2024, Live Score: KKR ने 12 साल बाद वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई को 24 रन्स से हराया

KKR 169 (19.5)MI 145 (18.5)

टॉस जीत कर MI ने पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला लिया था, KKR की शानदार बल्लेबाज़ी के बदौलत KKR ने 169 रन्स का फाइटिंग टोटल बनाया था , जिसको MI के बल्लेबाज़ चेस ना कर सके और मिचेल स्टार्क की शानदार गेंदबाज़ी के चलते KKR ने ये मैच 24 रन्स से जीत लिया!

Venkatesh, POTM:

KKR के आल राउंडर ‘वेंकटेश अय्यर’ ने 52 बॉल्स में 70 रन्स की संकट मोचक पारी खेली!
KKR
एक पेशेवर क्रिकेटर के रूप में, मुझे स्थिति के हिसाब से लचीला होना होगा। जब मैंने गेंद को अच्छे से हिट करना शुरू किया तो दो और विकेट गिर गए और मैंने सोचा कि मुझे एंकर की भूमिका निभानी होगी। गेंद पकड़ में थी और यह दो गति वाला विकेट था

Shreyas, KKR captain:

अभी स्टार्सी से बातचीत हो रही है। उन्हें बताया कि यह खेल हमारे लिए कितना महत्वपूर्ण है. अगर हम इसे हार जाते तो चार में से दो जीतने पड़ते।’ इसे किसी भी दिन ले लूंगा. हमारे लिए खूबसूरत जीत. आशा है कि हमने इसे संजोकर रखा होगा। लेकिन परसों भी हमारा मैच है। निश्चित रूप से, इस प्रभाव खिलाड़ी नियम से हमें इस खेल में मदद मिली है।

Hardik Pandya | MI captain:

मेरा मानना है कि स्पष्ट रूप से बल्लेबाजी पारी में, हम साझेदारी नहीं बना सके और विकेट खोते रहे, टी20 में यदि आप साझेदारी नहीं बनाते हैं, तो यह आपको महंगा पड़ेगा। ज्यादा नहीं, बहुत सारे सवाल हैं लेकिन उनका जवाब देने में थोड़ा समय लगेगा लेकिन अभी ज्यादा कुछ कहने को नहीं है। जैसा कि आपने बताया, गेंदबाजों ने शानदार काम किया, पहली पारी के बाद विकेट थोड़ा बेहतर हो गया, ओस आ गई।

Leave a comment